Friday, 28 October 2016

husband threatened to his wife for abortion in patna of bihar

बिहार के पटना में एक पति ने गर्भपात न कराने पर अपनी पत्नी को तेजाब से जलाकर मार डालने की धमकी दे डाली. महिला पर भ्रूण परीक्षण के बाद गर्भपात कराने का दवाब बनाने वालों में पति समेत सभी ससुराल वाले शामिल हैं. विवाहिता ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

घटना पटना के आर्य समाज मंदिर रोड स्थित सुषमा अपार्टमेंट की है. जहां रहने वाली शिवांगी सिंह ने ससुराल वालों पर भ्रूण परीक्षण के बाद गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने विवाहित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि आरोपी घर पर ताला डालकर फरार हो गए हैं.



दरअसल, मसौढ़ी के दहिमत्ता गांव की रहने वाली शिवांगी की शादी 22 अप्रैल 2016 को दानापुर के सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी अरुण सिंह के बेटे अंशु कुमार के साथ हुई थी. अंशु पेशे से इंजीनियर है. शिवांगी का आरोप है कि कुछ माह के बाद जब वो गर्भवती हुई तो ससुराल वालों ने गर्भ में पल रहे बच्चे की लिंग जांच कराने का दबाव बनाया.

शिवांगी का कहना है कि ससुराल वालों ने लड़की होने की स्थिति में गर्भपात कराने के लिए कहा. जिसके लिए वह तैयार नहीं थी. इसके बाद लगातार उसके साथ मारपीट की गई. और तरह-तरह से उसे प्रताड़ित किया जाता था. शिवांगी का कहना है कि वो गर्भपात नहीं कराना चाहती.

पति ने गर्भपात न कराने पर शिवांगी को तेजाब से जलाने की धमकी दे ड़ाली. ने इस बात से तंग आकर अपने पति अंशु, ससुर अरुण सिंह, सास सुषमा सिंह और देवर अमित सिंह के खिलाफ दानापुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.


style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-5656072117057856"
data-ad-slot="8835885279">



SHARE YOUR ARTICLE

If you have any article, photograph, video etc which you want to share with us through our blog. You can send email us at talkduo@gmail.com or click here

No comments:

Post a Comment