Sunday, 10 December 2017

सपना चौधरी की लाइफस्टाइल के बारे में, उनकी कमाई से लेकर उनकी कारों और घर के बारे में जानिए






आप की जानकारी के लिए बता दे की सपना का जनम 1990 में हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ था ।सपना के पिता रोहतक में ही काम किया करते थे ।सपना के पिता 2008 में दुनिया से चल बेस थे और उस दौरान सपना की उम्र 18 साल थी ,इतनी कम उम्र में पिता का साया सर से उठ गया था और इसके बाद माँ नीलम चौहदारी और दोनों भाई बहन का जिम्मा सपना के ऊपर हो गया था ।पैसा नहीं होने के वजह से सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को अपना करियर बनाया ।और अब वे किसी भी पहचान की मुहताज नहीं हैं । आज हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे।
इतनी मुसीबतो का सामना करने के बाद सपना के पास आज वो हर एक चीज हैं जो किसी सेलब्रिटी के पास होती हैं ।जी हाँ सपना सपना आज एक लक्ज़री आलीशान बंगले में रहती हैं। कभी 3100 रुपये के लिए स्टेज शो करने वाली सपना आज बिग बॉस के एक एपिसोड का 1लाख रुपये ले रही हैं।

अपने बीते जीवन में सपना ने काफी परेशानियों का सामना किया हैं पर आज सपना एक सेलिब्रिटी के तोर पर जानने लग गयी हैं ।बता दे की सपन के लग्जरी करो का भी कलेक्शन हैं ,उनके पास ऑडी कार है और उसके अलावा भी काफी कारे मौजूद हैं ।
वो अब एक स्टेज शो का 1 से दो लाख रुपये लेती हैं।
बिग बॉस 11 में पहुंचकर सनसनी फैलाने वाली हरियाणवी सिंगर डांसर सपना चौधरी को उनके गानों और डांस ने सुपरहिट बनाया। वहीं एक गाने ने उन्हें जहर खाने पर मजबूर कर दिया। लेकिन इस दौर ने उन्हें लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया। सपना चौधरी जहां भी परफॉर्म करती हैं, अपने बोल्ड डांस से महफिल लूट लेती हैं। और अब देखना है कि सपना बिग बॉस में क्या कमाल दिख पाती हैं।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-5656072117057856"
data-ad-slot="8835885279">



SHARE YOUR ARTICLE

If you have any article, photograph, video etc which you want to share with us through our blog. You can send email us at talkduo@gmail.com or click here

No comments:

Post a Comment